वर्ल्ड कप का टिकट अब आप BookMyShow पर कर सकते हैं बुकिंग, जानें प्रोसेस 

बिरसा भूमि लाइव

क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, बीसीसीआई ने BookMyShow को आईसीसी वर्ल्ड कप टिकट के लिए अधिकृत किया है। इस तरह क्रिकेट फैंस BookMyShow पर ऑनालाइन टिकट बुक कर सकेंगे। इसके अलावा आगामी वर्ल्ड कप के लिए फैंस 24 अगस्त से टिकट खरीद सकेंगे। ऑनलाइन टिकट 24 अगस्त शाम 6 बजे से उपलब्ध हो जाएंगे। वर्ल्ड कप मैचों के अलावा उससे पहले होने वाले वार्म अप मैचों के लिए भी फैंस ऑनलाइन टिकट बुक कर सकेंगे।

हालांकि, वर्ल्ड कप में भारतीय मैचों की टिकट 29 अगस्त से उपलब्ध होंगे। क्रिकेस फैंस 29 अगस्त शाम 6 बजे से ऑनलाइन टिकट बुक कर सकेंगे। जबकि सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों की टिकट 14 सितंबर शाम 6 बजे से मिलेंगे। इस तरह क्रिकेट फैंस ऑनलाइन वर्ल्ड मैचों के टिकट बुक कर सकते हैं। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन 5 अक्टूबर से हो रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

वर्ल्ड कप 2023 में कुल 58 मुकाबले खेले जाएंगे। जबकि इससे पहले 10 वार्म अप मुकाबले होंगे। भारत के 12 अलग-अलग मैदानों पर वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले खेले जाएंगे। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरूआत करेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा। जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को होना है। भारत और पाकिस्तान की टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles