मिलन समारोह में सुदेश महतो ने कहा, समाज के सभी तबकों के विकास से ही राज्य का विकास संभव

बिरसा भूमि लाइव

रांची : आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि समाज के सभी तबके के विकास से ही राज्य का विकास संभव है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार की गलत नीतियों की वजह से आज राज्य का युवा ठगा हुआ महसूस कर रहा है। इस अव्यवस्था को बदलने और राज्य में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए हर वर्ग के युवाओं को राजनीति में आगे आना होगा। मंगलवार को हरमू रोड स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे।

इस दौरान उमेश सिंह भोक्ता ने अपने हजारों समर्थकों के साथ आजसू पार्टी का दामन थामा। हरमू मैदान में हजारों समर्थक जुटे और रैली के रूप में हरमू स्थित आजसू पार्टी कार्यालय अपने पारंपरिक वेशभूषा एवं ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे। झारखंड के विभिन्न जिलों जैसे रांची, लातेहार, चतरा, सिमडेगा, गुमला, खूंटी, लोहरदगा, पलामू, पश्चिमी सिंहभूम, बोकारो, रामगढ़, हजारीबाग, धनबाद से सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे।

सुदेश महतो ने कहा कि राजनीतिक पटल पर राज्य के हर समाज, हर वर्ग का नेतृत्व हो, इसके लिए हम लगातार काम कर रहे हैं, जिसके लिए आजसू पार्टी ऐसे सभी नेतृत्वकर्ताओं को मंच दे रही है ताकि राज्य के विकास में समाज के हर वर्ग की सहभागिता तय हो। समाज के सभी तबके को नेतृत्व देने से ही राज्य का विकास संभव है। राजनीति एकल नहीं सामूहिक जिम्मेदारी है। अपने निजी हित के लिए फैसले लेने वाली इस सरकार ने लोगों के हित को कभी समझा ही नहीं। निजी हित के चलते ही गलत नीतियों का निर्माण हुआ, जिससे समाज के कुछ वर्ग पीछे छूट गए हैं।

मिलन समारोह में पार्टी में शामिल हुए उमेश सिंह भोगता ने कहा कि पार्टी और पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो के विकास के प्रति विजन और स्पष्ट रोडमैप से प्रभावित हो कर पार्टी में शामिल हो रहा हूं। पूरे राज्य में अपने ऊर्जावान साथियों के साथ मिलकर पार्टी के विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने और वर्तमान सरकार की वादाखिलाफी के बारे में जनता को अवगत करने का कार्य करेंगे। मिलन समारोह में पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देव शरण भगत, पार्टी के उपाध्यक्ष हसन अंसारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles