जेसीआई रांची ने लगाया रक्तदान शिविर

बिरसा भूमि लाइव

रांची : जेसीआई रांची ने रविवार को अपने कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में 34 यूनिट रक्त लोगों के द्वारा रक्तदान कर संग्रह किया गया। रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं को प्राउड डोनर का सर्टिफिकेट, नाश्ता का पैकेट एवं जूस दिया गया।

संस्था के अध्यक्ष अरविंद राजगढ़िया ने कहा की हमारा जीवन हमारे रगों में दौड़ रहा है और रक्तदान कर हम दूसरों का जीवन भी बचा सकते हैं, जेसीआई रांची के डायरेक्टर ब्लड अंकित मोदी ने कहा रक्तदान हमारे समाज सेवा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लोगों को जब इसकी जरूरत पड़ती है तब इस बात का अनुभव होता है कि रक्तदान हम सभी के लिए कितना महत्वपूर्ण है। कई बार ऐसा भी देखा गया है कि जरूरतमंद लोगों को ब्लड बैंक में रक्त नहीं होने की वजह से नहीं मिल पाता, इसलिए हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस कार्य के लिए प्रेरित करने की जरूरत है और हमारा प्रयास आगे भी रक्तदान शिविर लगाने का रहेगा।

इस शिविर को सफल बनाने में जेसीआई रांची के सचिव तरुण अग्रवाल, सिद्धार्थ जयसवाल, देवेश जैन, प्रतीक जैन व अन्य सदस्यों ने सहयोग किया एवं इस शिविर का संचालन रजत आनंद, सिद्धार्थ साबू एवं चिराग गोयल ने किया। यह जानकारी जेसीआई रांची के प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने दी।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles