सेन्‍ट्रल बैंक ने किया स्‍पोर्टस मीट का आयोजन 

बिरसा भूमि लाइव

रांची : सेन्‍ट्रल बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय रांची द्वारा स्‍पोर्टस मीट का आयोजन किया गया। उक्त  आयोजन में क्रिकेट, बैडमिंटन जैसे खेलों को शामिल किया गया। आयोजन का उदघाटन सेन्‍ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय प्रमुख सुनील कुमार ने किया। इस अवसर पर खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए श्री कुमार ने कहा कि खेल हमें सहनशीलता, सहयोग, धैर्य एवं निष्‍ठा भावना को बतलाती है आज आवश्‍यकता इस बात की है कि हम इन भावनाओं को अपने व्‍यक्तिगत आचार विचार में भी लायें।

इस अवसर पर टीम स्‍पर्धा में क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें रांची क्षेत्र के विभिन्‍न टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला जमशेदपुर एवं रांची क्षेत्रीय कार्यालय की टीम के बीच हुआ। जिसमें रांची क्षेत्रीय कार्यालय की टीम ने जमशेदपुर को 04 रन से हराकर विजेता बनी। क्षेत्रीय कार्यालय का नेतृत्व प्रशांत देशपांडे तथा जमशेदपुर के टीम का नेतृत्व अंकित श्रीवास्तव ने किया। मैन ऑफ दी मैच पुरस्‍कार जमशेदपुर टीम के विशाल रिषभ गुडिया को प्रदान किया गया।

क्षेत्रीय कार्यालय की टीम की तरफ से सत्‍यजीत श्रीवास्तव, राजीव रंजन, मनीष कुमार, अमित कुमार, सोनल, आलोक कुमार, पीयुष मोदी, सौरभ, रितेश तथा जमशेदपुर टीम की तरफ अमित कुमार, सुशील कुमार, संदीप कुमार, रंजीत कुमार, अमन ने अपनी टीम के लिये श्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles