जिला समाज कल्याण पदाधिकारी के रूप में आरती कुमारी ने किया पदभार ग्रहण

बिरसा भूमि लाइव

गुमला : जिला समाज कल्याण पदाधिकारी के रूप में आरती कुमारी ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। समाज कल्याण विभाग के कार्यालय कक्ष में निवर्तमान समाज समाज कल्याण पदाधिकारी एवं नव पदस्थापित जिला समाज कल्याण पदाधिकारी ने महत्वपूर्ण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते हुए प्रभार सौंपने तथा ग्रहण करने की प्रक्रिया पूर्ण की।

उक्त कार्यक्रम के पश्चात निवर्तमान समाज कल्याण पदाधिकारी सीता पुष्पा के लिए विदाई सह सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। एवं इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी, उप विकास आयुक्त हेमंत सती, एसडीओ सदर रवि जैन, जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला शिक्षा अधीक्षक, जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला सामाजिक सुरक्षा पदाधिकारी, जिला मत्स्य पदाधिकारी सहित समाज कल्याण विभाग के अन्य संबंधित पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद रहें।

इस दौरान उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी ने निवर्तमान समाज कल्याण अधिकारी सीता पुष्पा को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिले की एक बेहतरीन अधिकारी थी जिन्होंने अपने परिश्रम एवं महत्वाकांक्षा के साथ गुमला जिले को हमेशा राज्य के टॉप में रखा हैं।

उप विकास आयुक्त हेमंत सती ने कहा कि निवर्तमान जिला समाज कल्याण पदाधिकारी सीता पुष्पा एक ऐसी अधिकारी है जिन्हें कभी फॉलोअप करने की आवश्यकता नहीं पड़ी। सकारात्मक मनोवृत्ति के साथ उन्होंने हर एक मुस्किल समस्याओं का समाधान किया एवं विभाग अंतर्गत सभी योजना में राज्य स्तर पर टॉप पर बनी रही।

इस कार्यक्रम के दौरान अन्य अधिकारियों एवं कर्मियों ने भी अपने अनुभव को साझा किया। एवं निवर्तमान समाज कल्याण पदाधिकारी सीता पुष्पा ने भी जिले में बिताए अपने 3 वर्षों के अनुभवों को सबके सामने रखा तथा सभी अधिकारियों के सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles