24.1 C
Ranchi
Wednesday, March 29, 2023

सीएमपीडीआई परिवार के तीन सदस्य सम्मानित

बिरसा भूमि लाइव

रांची: सीएमपीडीआई परिवार के तीन सदस्यों को संस्थान के ‘‘कांफ्रेंस हॉल’’ में आयोजित एक विदाई-सह-सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। इनमें डी भट्टाचार्जी-महाप्रबंधक (ओसी), कृष्णा कुमार-वरीय निजी सहायक एवं दशरथ राम-कार्यालय अधीक्षक शामिल हैं।

इस मौके पर सीएमपीडीआई के निदेशक (तकनीकी/आरडीएंडटी) आरएन झा ने सेवानिवृत्त कर्मियों को पुष्पगुच्छ, मान-पत्र, प्रतीक चिह्न व शॉल देकर कम्पनी की ओर से सम्मानित किया।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक (तकनीकी/सीआरडी) एसके गोमास्ता, निदेशक (तकनीकी/पीएंडडी) अजय कुमार एवं वरीय सलाहकार (माइनिंग) एके राणा ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के योगदान की प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य, उत्तम स्वास्थ्य, सुखी एवं दीघार्यु जीवन की कामना की। मौके पर सीएमपीडीआई के महाप्रबंधक/विभागाध्यक्षगण ने भी सभी सेवानिवृत्त कर्मियों एवं उनके परिवारजनों के लिए मंगल कामना की।

इस अवसर पर यूनियन के प्रतिनिधि प्रलय भट्टाचार्या, सतीश कुमार केशरी, टुकलाल तथा सीएमओएआई के प्रतिनिधि विक्रांत गुप्ता ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किए। मंच का संचालन तथा धन्यवाद ज्ञापन सहायक प्रबंधक (राजभाषा) अभय मिश्र ने किया।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow

Latest Articles