टीम शैलेंद्र की चुनावी बैठक होटल राज रेजीडेंसी में हुई

बिरसा भूमि लाइव

रांची : टीम शैलेंद्र की झारखंड चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के चुनाव को ले कर एक अहम बैठक होटल राज रेजीडेंसी में आयोजित की गई। आगामी चैम्बर चुनाव को लेकर रणनीति पर विचार विमर्श करते हुए सभी सदस्यों ने पूरी मज़बूती से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया। साथ ही सबने एक स्वर में व्यापारियों के बीच जा कर उनकी सारी मौजूदा समस्याओं पर चर्चा करने की बात की, जिसके बाद टीम शैलेंद्र के चुनाव का घोषणा पत्र जारी किया जाएगा।

टीम के प्रवक्ता अनीश सिंह ने कहा की इस बार यह चैम्बर चुनाव काफ़ी ऐतिहासिक होगा और पूरे व्यापारी तबके से हमारी टीम को समर्थन भी मिल रहा है। कई पूर्व अध्यक्षों ने काफ़ी सराहना करते हुए हमारे बारे में कहा है कि चैम्बर में लोकतंत्र का अलख जो हमने जगाया है उसकी भूरी-भूरी प्रशंसा सारा व्यापारी वर्ग कर रहा है।

टीम शैलेंद्र ने इस बार के चुनाव में पूरे २१ उम्मीदवार उतारने का निर्णय लेते हुए आज यह घोषणा की की उनकी अगली बैठक में सारे २१ उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होगी और सारे उम्मीदवार हमारे व्यापारी भाइयों कि आवाज़ को पूरे ज़ोर शोर से सालों भर प्रशासनिक एवं सरकारी महकमों में उठायेंगे। आज की बैठक में शैलेंद्र सुमन, सुमन शर्मा, अनीश सिंह, सुनील अग्रवाल, संतोष उरांव, रमेश साहू, मनीष सिंह, पारस जैन, राजीव चौधरी, नरेश केडिया, संजय सिंह, शैलेश्वर दयाल सिंह सहित कई सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles