गुमला में पानी को लेकर किया सड़क किया सड़क जाम उड़ीसा छत्तीसगढ़ रांची लोहरदगा मुख्य मार्ग रहा बाधित

गुमला ब्रेकिंग न्यूज़

गुमला शहर में 9 महीने से सप्लाई के पीने वाला पानी

गंदे पानी सप्लाई किए जाने से आखिरकार लोगों का गुस्सा फूट पड़ा, आम नागरिकों ने गुमला के हृदय स्थल जाम कर दिया जिससे झारखंड छत्तीसगढ़ मार्ग,गुमला रांची मार्ग, गुमला लोहरदगा मार्ग शाहिद सभी मार्ग अवरुद्ध हो गया है।
ज्ञात हो कि विभागीय लापरवाही के कारण पीने वाले सप्लाई की पानी गंदे पानी की आपूर्ति की जा रही थी लोगों ने इस संबंध में कई बार गुमला नगर परिषद एवं पेयजल स्वच्छता विभाग को अवगत कराया इसके बाद किसी प्रकार का कार्रवाई नहीं होने से आखिरकार आज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा एवं सड़क जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं।
जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है लोगों का कहना है कि गंदे पानी पीने को दिवस है गंदे पानी के कारण कई तरह के बीमारी फैल रहा है कई लोग असम में मौत के घाट समा गए है। गुमला शहर के आम जनता पटेल चौक पर 3 घंटे तक जाम है जिससे आवागमन छत्तीसगढ़ उड़ीसा लोहरदगा रांची के मुख्य मार्ग बाधित है।

नगर पंचायत का दुर्दशा देखा जा रहा है कि नगर पंचायत में सही ढंग से पानी की सप्लाई नहीं होती है कई बार आवेदन देने के बावजूद भी नगर पंचायत कान में तेल डालकर सोई हुई है इसके विरोध में पूरे गुमलावासी पटेल चौक में 3 घंटे तक जाम रखा जिसे लोगों को आवागमन में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा वहीं नगर के महिलाओं का मानना है कि जिस तरह से हम लोग को पानी सप्लाई देती है जिसकी उम्र 60 वर्ष है तुरंत ही उसकी मौत हो सकती है कि हम लोग के लिए कई बीमारियां होने का डर है कई बार जिले की उपयुक्त नगर परिषद को आवेदन देकर थक चुके हैं जिसके बाद आज हम लोग को सड़क पर उतरना और हम लोग की बातें अगर नहीं मानी जाएगी तो सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं वहीं महिलाओं ने जाम खुलने के बाद नगर परिषद में धरना देने की बात कही जब तक मांगे नहीं मानी जाती है तब तक वह लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles