खूंटी में पीएलएफआइ का एरिया कमांडर श्रवण दास गिरफ्तार

बिरसा भूमि लाइव

खूंटी : शुक्रवार को रनिया थाना क्षेत्र के बिरता पहाड़ी क्षेत्र से प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के एरिया कमांडर श्रवण दास उर्फ फगुवा दास को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक देसी कट्टा, .315 बोर के दो जिंदा कारतूस, एक-47 के चार जिंदा कारतूस, पीएलएफआइ का पर्चा और मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

इस संबंध में तोरपा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश तिवारी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि पीएलएफआइ का एरिया कमांडर श्रवण दास उर्फ फगुआ दास ग्राम विरता के जंगली पहाड़ी क्षेत्र में भ्रमणशील है और किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के सत्यापन और आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक अमन कुमार के निर्देश पर तोरपा के एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा बिरता पहाड़ी क्षेत्र में छापामारी कर श्रवण दास को गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ ने बताया कि श्रवण दास पिछले कुछ समय से क्षेत्र में काफी सक्रिय था और संगठन को फिर से मजबूत करने का प्रयास कर रहा था।

छापामारी दल में एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी तोरपा अंचल के पुलिस निरीक्षक दिग्विजय सिंह, तपकरा के थाना प्रभारी रंजीत किशोर, रनिया थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार, रनिया थाना के पुलिस अवर निरीक्षक निशांत कुमार और संदीप कुमार के अलावा सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles