पलामू : नशे में चूर कार चालक ने 14 लोगों को रौंदा, 4 लोगों की मौत

बिरसा भूमि लाइव

पलामू : झारखंड के पलामू जिले में सोमवार की रात चैनपुर थाना क्षेत्र के बरांव के पास शाहपुर-गढ़वा मुख्य मार्ग पर चढवना के पास नशे में चूर कार चालक ने 14 लोगों को रौंद दिया। इनमें से चार की मौत हो गई। बाकी घायलों में एक व्यक्ति की हालत बेहद नाजुक है। सभी घायलों का एमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में नरसिंहपुर पथरा निवासी वशिष्ठ महतो का पुत्र उदल प्रसाद चौरसिया और उनका पोता रोहित कुमार (चाचा-भतीजा) एवं कोटा निवासी मधु मेहता शामिल हैं। इनकी मौत घटनास्थल पर हुई। एक जख्मी ने आज इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

घायलों से मिलने के बाद स्थानीय विधायक आलोक चौरसिया ने बताया कि चढवना टोला में पहाड़ी बाबा के पास सावन के अंतिम सोमवार की खुशी में मेला एवं रात्रिकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लोग सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। चालक एक किलोमीटर आगे कार छोड़कर फरार हो गया। चैनपुर पुलिस सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची। विधायक चौरसिया ने मुख्यमंत्री से प्रत्येक मृतक के आश्रित को 10 लाख रुपये और घायलों को इलाज एवं आर्थिक सहयोग प्रदान करने की मांग की है।

इस बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को आधिकारिक एक्स ( पूर्व ट्विटर) हैंडल पर शोक संदेश में दिवंगत लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज किया जा रहा है। दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles