गुमला : फेसबुक पर छात्रा से हुई दोस्ती, फिर दोस्त के साथ मिलकर कर डाला दुष्कर्म

बिरसा भूमि लाइव

  • दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

चैनपुर (गुमला) : फेसबुक से हुई दोस्ती के बाद युवक द्वारा अपने दोस्त के साथ मिलकर 18 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित छात्रा डुमरी थाना क्षेत्र की रहने वाली है मगर वर्तमान में वह चैनपुर के प्रेम नगर में किराए के मकान में अपने मां के साथ रहकर पढ़ाई करती है वही उसकी मां मजदूरी का काम करती है। इस बाबत पीड़ित छात्रा ने चैनपुर थाना में मामला दर्ज कराते हुए दो लोगों को आरोपी बताया है।

चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर बैजू उरांव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि चैनपुर थाना क्षेत्र के महुआटोली गांव का कुलदीप लकड़ा की दोस्ती फेसबुक पर प्रेम नगर किराए के मकान में रहने वाली एक छात्रा से हुई थी फेसबुक पर काफी दिनों तक दोस्ती रहने के बाद कुलदीप ने उसे छात्र को चैनपुर बस स्टैंड में मिलने के लिए बुलाया कुछ देर बातचीत करने के बाद कुलदीप प्रेम नगर छोड़ देने की बात कहते हुए उसे अपने केटीएम मोटरसाइकिल मैं बैठ कर जबरन माझाटोली की ओर ले गया इस दौरान लड़की ने काफी विरोध किया तो आगे से घूम कर लौटने की बात करते हुए कटकया गांव पहुँचा जहां से उसने अपने एक एक दोस्त मुकुल कुजूर को भी साथ में ले लिया। और रायडीह थाना क्षेत्र के कटकटा गांव के पुराना घाट शंख नदी के किनारे पानी मशीन वाले घर में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की इस दौरान उक्त छात्रा ने काफी विरोध किया तो कुलदीप ने अपने साथी मुकुल को बाहर भेज दिया और छात्र के साथ जबरन दुष्कर्म किया।

इसके बाद कुलदीप ने अपने दोस्त मुकुल को भी दुष्कर्म के लिए भेजा इस पर छात्र ने मुकुल को धक्का देकर गिरा दिया काफी हल्ला होने पर कुलदीप अंदर घुसा तो छात्र ने उसे भी धक्का देकर दोनों को इस घर में बाहर से बंद कर भाग गई। इसके बाद वह घर लौट कर अपनी मां को घटना की जानकारी दी। और दूसरे दिन सोमवार को चैनपुर थाना में मामला दर्ज करवाया। तत्वरित कार्रवाई करते हुए चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर बैजू उरांव के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया जिसमें वर्तमान थाना प्रभारी मुकेश कुमार, प्रियंका तिर्की, आलोक कुमार एवं सैट बाल के जवानों ने छापामारी करते हुए कुलदीप लकड़ा उम्र 20 वर्ष पिता अलेक्सियूस लकड़ा को उसके गांव महुआ टोली से उसके घर से ग्रिफ्तार किया।

वहीं उसके निशान देही पर उसके साथी मुकुल कुजूर लगभग 23 वर्ष पिता सन्तियुस कुजूर को उसके गांव कटकाया थाना रायडीह जिला गुमला से गिरफ्तार किया गया। वहीं घटना में प्रयोग किया गया केटीएम बाइक को अभियुक्त कुलदीप लकड़ा के घर से बरामद किया गया। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles