इंदौर में कुत्ता घुमाने पर हुए विवाद के बाद गार्ड ने चलाई गोलियां, दो की मौत, 6 घायल, वीडियाे देखें

बिरसा भूमि लाइव

इंटौर : खजराना थाना क्षेत्र में कुत्ता घुमाने की मामूली सी विवाद में बैंक के एक गार्ड ने तांडव किया है। उसने छत से एक के एक कई राउंड फायरिंग की है। फायरिंग की इस घटना में पड़ोस में रहने वाले जीजा-साले की मौत हो गई है। वहीं, फायरिंग की घटना में छह लोग घायल हुए हैं। छत से फायरिंग करते हुए गार्ड का वीडियो सामने आया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। खजराना पुलिस ने आरोपी गार्ड राजपाल को गिरफ्तार कर लिया है। उससे 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली गई है। वहीं, घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी छत की बालकनी से खड़े होकर अंधाधुंध फायरिंग कर रहा है। वहीं, मृतक राहुल और विमल रिश्ते में जीजा-साले हैं। दोनों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि गार्ड राजपाल रजावत शाम में पालतू कुत्ते को टहला रहा था। इसी दौरान दोनों परिवारों में झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी राजपाल रजावत अपनी छत पर गया और लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी। आरोपी दनादना कई राउंड गोलियां चलाई हैं। पड़ोसियों ने घटना का वीडियो रेकॉर्ड किया है। फायरिंग होता देख कई लोगों ने खुद को घरों में कैद कर लिया।

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह के मुताबिक गुरुवार रात राजपाल अपने डॉगी को बाहर घुमा रहा था। इस दौरान गली के स्ट्रीट डॉग उसके ऊपर भौंकने लगे। तभी अपने घर के बाहर बैठे विमल और राहुल के परिवार से गार्ड की कहासुनी हो गई। इस दौरान दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया, कुछ देर बाद गार्ड अपने कमरे से निकला और पहली मंजिल की बालकनी से खड़े होकर एक के बाद एक कई फायर किए, जिसमें राहुल और विमल की मौत हो गई। खजराना पुलिस ने इस मामले में गार्ड, उसके बेटे और एक रिश्तेदार को आरोपी बनाया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles