बेगूसराय में सरपंच के घर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, बाल-बाल बची जान

बिरसा भूमि लाइव

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में गोलीबारी का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार की सुबह भी बेखौफ अपराधियों ने एक सरपंच के घर पर ताबड़तोड़ गोली चलाई है। जिसमें सरपंच एवं उनके पति बाल-बाल बच गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के धनकौल पंचायत स्थित बनहारा गांव की है। जहां की सुबह करीब 6.50 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने सरपंच मीना देवी के घर पर पहुंच कर गोलीबारी किया। इसके बाद जब तक गांव के लोग एकजुट होते, अपराधी भाग निकले। घटना की सूचना के करीब एक घंटे बाद पहुंची तेघड़ा थाना की पुलिस ने मौके पर से तीन खोखा बरामद किया है। घटना की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है।

पहले भी हो चुका है मीना देवी पर हमला

बताया जा रहा है कि दो सितम्बर 2022 की रात भी आठ-दस अपराधियों ने सरपंच मीना देवी के घर पर चढ़कर अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसमें सरपंच के छोटे पुत्र अविनाश राय की घटनास्थल पर मौत हो गई थी। जबकि बड़ा पुत्र रजनीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस दौरान सरपंच के पति सुबोध राय के साथ मारपीट कर अपराधियों ने उनका हाथ तोड़ दिया था।

परिवार पर लगातार होते रहे हैं हमले

इससे पहले अपराधियों ने आठ फरवरी 2001 को सुबोध राय के मंझले भाई रामाधार राय की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के एक साल बाद उनके बड़े भाई जनार्दन राय तथा उनके चचेरे भाई सुधार राय की हत्या की गई। 2022 में सरपंच के पुत्र की हत्या के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया। जिसमें मुख्य अपराधी लुस्की राय पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया। लेकिन अब तक मुख्य अपराधी पकड़ा नहीं जा सका है।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles