शराब घोटाला मामले में पूर्व विधायक शाहाबादी के आवास पर ईडी की कार्रवाई हुई समाप्त

बिरसा भूमि लाइव

रांची/गिरिड़ीह : शराब घोटाला मामले में गिरिडीह के पूर्व भाजपा विधायक निर्भय शाहाबादी की कंपनी पर भी ईडी ने बुधवार को कार्रवाई की। ईडी की छापेमारी की कार्रवाई बुधवार की देर शाम समाप्त हुई। कार्रवाई के बाद शाहाबादी के मकतपुर-डॉक्टर लेन रोड स्थित आवास से ईडी टीम के एक महिला समेत पांच अधिकारी बाहर निकले। लगभग 9 घंटे की कार्रवाई के दौरान ईडी की टीम को क्या मिला, इसका खुलासा अभी नहीं किया है। लेकिन जाने के क्रम में ईडी टीम ने संकेत दिया कि पूर्व विधायक शाहाबादी के आवास पर यह कार्रवाई शराब घोटाले से जुड़ा मामला है। घोटाला किस स्तर पर हुआ, और कितने का हुआ, इसका खुलासा करने से फिलहाल ईडी टीम ने इंकार कर दिया।

ईडी के पदाधिकारियों की मानें तो करीब नौ घंटे की छापेमारी में पूर्व विधायक शाहाबादी के साथ उनके पुत्र वैभव शाहाबादी से भी आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हुई। पूर्व विधायक के पुत्र के मोबाइल को भी खंगाला गया। ईडी के पदाधिकारी पूर्व विधायक के भतीजे नीरज शाहाबादी को भी पूछताछ के लिए तलाश कर रहे थे। फिलहाल वो गिरिडीह से बाहर थे। इस कारण उनसे पूछताछ नहीं हो पायी।

ईडी सूत्रों के मुताबिक जरूरत पड़ी तो विधायक के भतीजे नीरज शाहाबादी को ईडी सम्मन देकर पूछताछ के लिए बुला सकती है। शराब घोटाले के किंगपीन और जामताड़ा के योगेन्द्र तिवारी, पूर्व विधायक के भतीजे नीरज शाहाबादी और बेटे वैभव शाहाबादी के सिडिकेंट में शामिल होने की बात सामने आई है। इसका संकेत ईडी के पदाधिकारियों ने भी दिया है।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles