डुमरी उपचुनाव : वाहन जांच के दौरान स्टैटिक सर्विलांस टीम ने गाड़ी से 1.70 लाख रुपये जब्त की

बिरसा भूमि लाइव

बोकारो : डुमरी विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त कुलदीप चौधरी के निर्देश पर जिले के सभी सीमावर्ती क्षेत्रों में चेकनाका लगाकर सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार को भी सभी चेकनाकों पर स्टैटिक सर्विलांस टीम द्वारा वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान टीम ने एक लाख 70 हजार रुपये जब्त किए। वाहन सवार व्यक्ति द्वारा पैसे से संबंधित कोई भी दस्तावेज पेश नहीं किया जा सका। इसके बाद टीम से पैसे जब्त कर लिए। इससे पहले भी वाहन जांच के क्रम में टीम को 10 लाख रुपये कैश व 1.40 लाख रुपये कैश बरामद हो चुके हैं।

चंदनकियारी प्रखंड के विरसापुल चेकनाका (अमलाबाद ओ.पी.) से वाहन जांच के दौरान प्रतिनियुक्त स्टैटिक सर्विलांस टीम ने (जेएच10 CA 8588) डैस बोर्ड से एक लाख 70 हजार रुपये बरामद किए। वाहन पर सवार व्यक्ति आदर्श कुमार वर्मा द्वारा राशि से संबंधित कोई दस्तावेज टीम के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया गया। इसके बाद राशि को टीम ने जब्त कर लिया।

नोडल पदाधिकारी सह बीडीओ चंदनकियारी अजय कुमार वर्मा ने इस संबंध में बताया कि धनबाद जिले के पाथरडीह निवासी आदर्श कुमार वर्मा के वाहन में विरसापुल चेकनाका से जांच के दौरान टीम को डैस बोर्ड एक लाख 70 हजार रुपये बरामद हुए हैं। राशि से संबंधित कोई दस्तावेज एवं साक्ष्य प्रस्तुत नहीं करने के कारण राशि को टीम द्वारा जब्त कर लिया गया है।

Related Articles

Stay Connected

1,005FansLike
200FollowersFollow
500FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles